दिल्ली पुलिस के लंबी सूचियों के घेरे मै जैकलीन फर्नांडीज।

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के सामने मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.

दिल्ली पुलिस के लंबी सूचियों के घेरे मै जैकलीन फर्नांडीज।

 

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के सामने मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. इस मामले में आरोपी करार दिए जाने के बाद एक्ट्रेस जल्द ही इस मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के सामने पेश होंगी. इस सीरीज में अभिनेत्री से सुकेश चंद्रशेखर मामले को लेकर पुलिस से लंबी पूछताछ की जाएगी। बुधवार को जैकलीन फर्नांडीज से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े एक मामले और 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में पूछताछ करेगी।

इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार संगठन को जानकारी दी कि 14 सितंबर को या करीब 11 बजे जैकलीन को मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू कार्यालय में पूछताछ में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था.उन्होंने यह भी बताया कि पूछताछ के दौरान जैकलीन से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट भी तैयार कर ली गई है

रिपोर्ट के मुताबिक, आर्थिक अपराध शाखा ने पिंकी ईरानी को भी पूछताछ में मदद के लिए बुलाया है. इन दोनों को जानने वाली ईरानी ने जैकलीन फर्नांडीज से जुड़ने में सुकेश की मदद की। अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, स्थिति स्पष्ट करने के लिए पिंकी और जैकलीन पूछताछ के दौरान एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button