चाहे कुछ भी मजबूरी हो परंतु हर हाल में अपने बच्चों को समय जरूर दें- अर्चना सिंह महिला थाना अध्यक्ष गोरखपुर

एक तरफ से देश और समाज इस समय कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा है। स्वास्थ्य कर्मी पंचायत विभाग कर्मी मीडिया कर्मी और पुलिस विभाग कर्मी सभी 24 घंटा अपनी क्षमता के अनुरूप सहयोग देने का कार्य कर रहे हैं। अधिकतर महिला कर्मी बढ़-चढ़कर सहयोग कर रही हैं इस समय साथ में अपने परिवार और ड्यूटी का भी ध्यान रखिए सामंजस्य के साथ।

इसमें पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। अर्चना सिंह महिला थानाध्यक्ष गोरखपुर ने बताया कि अधिकतर संस्थान और विद्यालय बंद है। बच्चे घर में अकेले ही छोड़ना उचित नहीं है और बैठे बैठे हुए थक जाते हैं। हमें सदैव उनकी चिंता बनी रहती है इसलिए हम उनको अपने साथ लेकर चले आते हैं और ड्यूटी के साथ उनको भी प्रयास समय देते हैं। दोनों में सामंजस्य स्थापित करके कार्य करते हैं हम लोग। हर गार्जियन को अपने बच्चों को पूरा समझने का प्रयास करना चाहिए और ऐसा सामंजस होना चाहिए कि उनकी ड्यूटी भी सफलतापूर्वक चल सकें। बच्चों ने भी कहा हम अपनी मां का मजबूरी समझते हैं और हम भी चाहते हैं वह देश और समाज का बढ़-चढ़कर सहयोग करें।

 

रविवार के दिन आप सभी न्यूज़ नशा के साथ देश के कई प्रतिष्ठित सेलिब्रिटीज से जुड़ कर देश की आज की स्थिति पर और मानवता पर सीधी बातचीत कर सकते हैं। आपको बस वेबीनार पर फ्री रजिस्ट्रेशन करना हैं। 

वेबिनार पर खुद को रजिस्टर करने के लिए यहां क्लिक करें

क्लिक करें

Related Articles

Back to top button