शारजाह के मैदान पर किसी भी स्कोर का बचाव करना मुश्किल : श्रेयस अय्यर

शारजाह। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 18 रनों से मिली जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने स्वीकार किया है कि मैदान के छोटे आयामों के कारण शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में किसी भी स्कोर का बचाव करना मुश्किल है।

इस मैच में अय्यर ने 38 गेंदों पर 88 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के बाद अय्यर ने कहा,”इस मैदान पर कोई भी स्कोर बड़ा नहीं है और इसलिए पहले बल्लेबाजी करके जीतना आसान नहीं होता। यहां हमेशा मैच रोमांचक होते हैं और यह भी काफी करीबी जीत रही।”

अय्यर ने अपनी पारी के बारे में कहा,”मुझे लगा कि छोटे मैदान पर गेंदबाजों पर दबाव बनाने का यह सही मौका है। मैं ज्यादा दूर की नहीं सोच रहा था। मैं यह नहीं कहूंगा कि कुदरती रूप से प्रतिभाशाली हूं क्योंकि मैं अपनी बल्लेबाजी पर काफी मेहनत करता हूं।”

उन्होंने कहा कि हमने लय हासिल कर ली है और अब जीत के इस सिलसिले को बनाए रखना होगा।

बता दें कि इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 228 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया,जवाब में केकेआर की टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाये और मैच 18 रनों से गंवा दिया।

Related Articles

Back to top button