IPS अफसर पर बम से हमला, छापेमारी टीम पर अपराधियों ने की बमबाजी, कई पुलिसकर्मी जख्मी

वक्त एक बड़ी खबर भागलपुर जिले से सामने आ रही है, जहां आईपीएस अफसर और अन्य पुलिसकर्मियों के ऊपर बम से जानलेवा हमला किया गया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात भागलपुर जिले के कहलगांव की है. जहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम के ऊपर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया. पुलिसकर्मियों के ऊपर बमबाजी की गई. भागलपुर एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि छापेमारी दल में शामिल ट्रेनी आईपीएस भरत सोनी पर भी अपराधियों ने देसी बम से हमला किया. हालांकि वह बाल-बाल बच गए.
भागलपुर एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि कुख्यात अपराधी दिव्यांशु झा को पकड़ने के लिए ट्रेनी आईपीएस भरत सोनी और डीएसपी रेणु कृष्णा अपने दल बल के साथ छापेमारी करने पहुंची थी. उसी दौरान अपराधी दिव्यांशु ने बम से पुलिस पर हमला कर दिया. बमबाजी की घटना में कई पुलिसकर्मी मामूली रूप से जख्मी भी हो गए हैं.
भागलपुर एसएसपी आशीष भारती के गुप्त सूचना के मुताबिक अपराधी के घर हथियार होने की सूचना थी. उस बबात ट्रेनी आईपीएस की टीम ने बमबाजी के बाद भी छापेमारी जारी रखी. नतीजा कई हथियार और गोली भी बरामद किया गया है. साथ ही अपराधी दिव्यांशु समेत एक और अपराधी को गिरफ्तारी किया गया है. बरामद हथियार में 4 पिस्टल, 11 गोली समेत कई अर्ध निर्मित असलहा भी जब्त किया गया है.

Related Articles

Back to top button