IPL 2020 सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच 29 का पूर्वानुमान

Cricdadddy IPL 2020 SRH बनाम CSK आज के मैच का पूर्वानुमान : IPL टूर्नामेंट का पहला भाग समाप्त हो चुका है और आईपीएल 2020 टूर्नामेंट का दूसरा चरण फिर से सीएसके गेम के साथ शुरू होता है। धोनी की अगुवाई में सीएसके सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अगले मैच में 13 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों को अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर बैठना मुश्किल लग रहा है। खराब बल्लेबाजी लाइनअप सीएसके के लिए एक समस्या रही है और दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने जो 7 मैच खेले हैं, उसमे सीएसके की बल्लेबाज़ी खासी अच्छी नहीं रही है। दूसरी ओर, SRH, एक बेहतर पारी खेलने की कोशिश करेगा क्योंकि उन्होंने शुरुआती टूर्नामेंट में कुछ करीबी खेल खो दिए हैं।

मैच 29: वेन्यू

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम – दुबई, यूएई

मैच 29: पिच रिपोर्ट

पिच स्पिनरों को स्पिन प्रदान करेगी और दूसरी पारी में यह धीमी गति से आगे बढ़ेगी। इस पिच पर दूसरी इनिंग में बल्लेबाज़ी करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। यानी इस पिच पर कुल 165 का स्कोर चुनौतीपूर्ण हो सकता हैं। स्पिनरों के मददगार पिच पर टॉस जीतने वाले कप्तान को पहले बल्लेबाजी करना बेहतर होगा। अब आइए नजर डालते हैं इस खेल के लिए आईपीएल 2020 की टीमों पर।

अपेक्षित इलेवन: सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केएस विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, वी शंकर, राशिद खान, एस शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन।

अपेक्षित प्लेइंग इलेवन: चेन्नई सुपर किंग्स

फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, सैम क्यूरन, एन जगदीसन, कर्ण शर्मा।

कुल मिलाकर मैच का पूर्वानुमान : SRH बनाम CSK

दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले गेम में, SRH ने 7 रन की जीत के साथ दो अंकों का दावा किया था। सीएसके के सलामी बल्लेबाज डु प्लेसिस और शेन वॉटसन फॉर्म में हैं और बाकी बल्लेबाजी लाइनअप संघर्ष कर रहे हैं। दूसरी ओर, SRH अपनी बल्लेबाजी लाइनअप के साथ अधिक संतुलित है। मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो के साथ डेविड वार्नर इस खेल में खतरनाक हो सकते हैं। राशिद खान और खलील अहमद के साथ, SRH के खेल को जीतने की अधिक संभावना है। Cricdadddy IPL 2020 लाइव स्कोर का लाभ 7:30 बजे से लिया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button