मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर एक बार कोरोना वॉरियर्स पर हुआ हमला, इस बार चाकू से किया गया हमला

पूरा भारत कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी से परेशान हो चुका है। केंद्र सरकार राज्य सरकार सभी लोगों को समझा रहे हैं कि अपने अपने घरों में रहे हैं। सरकार कोरोना वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। देश में कोरोना वॉरियर्स भी सरकार की इस काम में पूरी मदद कर रहे हैं। लेकिन कोरोना वॉरियर्स पर लगातार हमले भी किए जा रहे हैं। इसकी शुरुआत मध्य प्रदेश के इंदौर से हुई थी। वही फिर एक बार खबर है कि मध्य प्रदेश में कोरोना वॉरियर्स पर हमला किया गया है।

मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस के मामले इंदौर में मौजूद हैं। यह घटना भी इंदौर में ही की गई है। स्वास्थ्य विभाग की सर्वे कर रही टीम पर पलासिया थाने के विनोबा नगर में यह हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि सर्वे टीम पर चाकू से हमला कर दिया गया है। इस दौरान आसपास के लोगों ने स्वास्थ्य टीम की मदद भी करनी चाही लेकिन इस बीच बचाव में उन्हें भी चोटिल होना पड़ा है।

बताया जा रहा है कि यह हमला इलाके के बड़े बदमाश ने किया है। हमले के बाद सभी स्वास्थ्य कर्मी पलासिया थाने पर भी पहुंच चुके थे जहां उन्होंने पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी और केस दर्ज करवाया। लेकिन बार-बार कोरोना वारियर्स पर इस तरीके से हमला होना बेहद दुखद बात है। जो लोग हमारी सेवा के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है उनके साथ इस तरीके का व्यवहार कहां तक जायज है!

Related Articles

Back to top button