बेटी होने पर तीन तलाक!:इंदौर की ट्यूटर से पति बोला- मुझे बेटा चाहिए था

फोन पर कहा- तलाक, तलाक, तलाक...

इंदौर के एमआईजी थाने में तीन तलाक का केस दर्ज हुआ है। श्रीनगर एक्सटेंशन में रहने वाली ट्यूशन टीचर ने UP में रहने वाले पति की शिकायत की है। आरोप है कि दहेज में 5 लाख की डिमांड कर उसकी पिटाई की जाती थी। वह इंदौर मायके आ गई। बेटी हुई तो पति बोला- मुझे बेटा चाहिए था। उसने फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया।

एसआई शिवकुमार मिश्रा के मुताबिक श्रीनगर एक्सटेंशन में रहने वाली अलीना की शिकायत पर आस मोहम्मद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 32 साल की अलीना खान ट्यूशन पढ़ाती हैं। दहेज की बात पर देवर आरिफ, इसराइर और इस्माइल भी मारपीट करते थे। उनके पर भी केस दर्ज किया गया है। जून 2021 में आस ने अलीना से मोबाइल पर बात की। कहासुनी होने पर तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोलकर कॉल काट दिया। अलीना, परिवार के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज कराया।

अलीना ने बताया कि हापुड़ (UP) निवासी मोहम्मद आस से उसकी जून 2009 में शादी हुई थी। इसके तीन महीने बाद ही पति से अनबन हो गई। आस घर से कुछ नहीं लाने की बात पर ताने मारने लगा। बेटी होने पर बोला कि उसे बेटा चाहिए था। 2014 में बेटी होने पर आस और उसके भाई ज्यादा मारपीट करने लगे। उसने अपने भाई इरफान को यह बात बताई तो वह हापुड़ आया। भाई ने आस को समझाया, इसके बाद वह उसे, आस और भांजी को इंदौर लेकर आ गया। यहां आस छोटा-मोटा काम करने लगा।

2020 में वह फिर कहासुनी करने लगा और लड़-झगड़कर वापस अपने घर हापुड़ चला गया। बाद में भी उससे बात करने और समझाने की कोशिश की लेकिन नहीं माना। जून 2021 में उसने मोबाइल पर उससे बात की। मोबाइल पर ही उसने तीन तलाक दे दिया। तब से अब तक वह इसलिए चुप रही कि आस मान जाएगा। परिवार के लोग आस और उसके परिवार को समझाइश देते रहे। जब नहीं माना तो केस दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button