इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज: पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कांग, एक्ट्रेस की पहचान करना मुश्किल

इमरजेंसी' का टीजर रिलीज: पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कांग, एक्ट्रेस की पहचान करना मुश्किल

 

इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज: पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कांग, एक्ट्रेस की पहचान करना मुश्किल

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में वह एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। कंगना ने पिछले साल अपने निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की घोषणा की थी।

 

कंगना ने पहले अपना लुक इंस्टाग्राम और बाद में टीजर पर पोस्ट किया। टीजर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। कांग पीछे से देखा जाता है। एक आदमी आता है और कंगना से पूछता है, जब राष्ट्रपति निक्सन फोन लाइन पर आते हैं, तो क्या वह आपको मैडम कहकर संबोधित कर सकते हैं। इस पर कंगना का जवाब होता है कि ठीक है। संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति से एक मिनट के लिए कहो कि कार्यालय में हर कोई मुझे महोदया कहता है, सर नहीं।

फैंस को कंगना के नए अवतार का बेसब्री से इंतजार था। बहुत कम लोगों को पता होगा कि कंगना एक और फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। कंगना ने इससे पहले 2019 में ‘मणिकर्णिका: द क्वीन झांसी’ से निर्देशन की शुरुआत की थी।

 

फिल्म इमरजेंसी’ के राजनीतिक ड्रामा

कंगना रनौत ने कहा कि यह एक राजनीतिक ड्रामा है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है बल्कि यह एक ग्रैंड पीरियड फिल्म है। एक राजनीतिक नाटक यह फिल्म मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगी। इससे पहले भी कंगना रनौत फिल्म थलाइवी में तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता का रोल प्ले कर चुकी हैं। फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा गया था।

Related Articles

Back to top button