इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों ने पूजा हेगड़े से की बदसलूकी

अदाकारा पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में भी अपनी पहचान बनाई है. हाल ही में अदाकारा इंडिगो एयरलाइन पर अपनी फ्लाइट में बदसलूकी को लेकर भड़क गई हैं।

इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों ने पूजा हेगड़े से की बदसलूकी।

अदाकारा पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में भी अपनी पहचान बनाई है. हाल ही में अदाकारा इंडिगो एयरलाइन पर अपनी फ्लाइट में बदसलूकी को लेकर भड़क गई हैं। पूजा हेगड़े ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने इंडिगो एयरलाइन को टैग किया है. इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों ने पूजा हेगड़े के साथ बदसलूकी की है। जिसकी कम्पलेन उन्होंने इंडिगो एयरलाइन से की है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, इंडिगो एयरलाइन के एक स्टाफ सदस्य विपुल नकाशे ने आज मुंबई से उड़ान भरते समय हमारे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया, बहुत अशिष्ट, अज्ञानी, अहंकारी और धमकी भरे लहजे में बात की. जो बहुत दुखद है. आम तौर पर मैं इन मुद्दों पर ट्वीट नहीं करता, लेकिन यह वास्तव में भयावह था. पूजा हेगड़े के ट्वीट का उत्तर देते हुए इंडिगो एयरलाइन ने भी एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, मिस पूजा आपको फ्लाइट में ऐसा अनुभव हुआ, इसके लिए खेद है, हम इसके बारे में आपसे तुरंत जुड़ना चाहते हैं, ताकि आप अपना संपर्क नंबर और पीएनआर दर्ज कर सकें.

डीएम नंबर. हालांकि अभी तक इस ट्वीट पर पूजा हेगड़े की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.
गौरतलब है कि पूजा हेगड़े जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और वरुण धवन भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इसके अतिरिक्त पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button