भारतीय नेवी ने बंगाल की खाड़ी में INS Jalashwa से कोरोना वॉरियर्स को कहा THANK YOU

0
292

देश के वह जवान जो सरहद पर खड़े होकर देश की रक्षा करते हैं। घुसपैठियों को देश में घुसने नहीं देते, आतंकवादियों को रोकते हैं। वहीं दूसरी तरफ देश के वह वॉरियर जो लोगों की जान बचा रहे हैं। आज पूरे भारत में भारतीय सेना ने कोरोना वॉरियर्स पर फूल बरसा कर सभी डॉक्टर, नर्स, अस्पताल कर्मचारी और वह सब लोग जो कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी से सबसे नजदीक से लड़ रहे हैं उनका धन्यवाद किया। सभी कोरोना वॉरियर्स का आज बहुत स्वागत और उत्साहवर्धन किया गया। वही ऐसे में भारतीय सेना के तीनों बलों ने कोरोनावायरस का उत्साहवर्धन किया।

वायु सेना ने पुष्प अर्पित किए, थल सेना ने मार्च तो वही नेवी की ओर से कोरोना के कर्मवीरों की सलामी दी जा रही है। बंगाल की खाड़ी में INS Jalashwa के जरिए उनका सम्मान किया जा रहा है। यहां INS Jalashwa ने कोरोना वॉरियर्स को थैंक यू कहां है। यह नजारा बेहद खूबसूरत दिख रहा है। INS Jalashwa पर नेवी के जवान कुछ इस तरीके से खड़े हुए हैं की यह अद्भुत नजारा थैंक्यू में बदल गया है। वहीं देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व आज कोरोनावायरस जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ रहा है। लाखों लोगों की मौत इस घातक वायरस की वजह से हो चुकी है। अमेरिका, स्पेन इटली फ्रांस ब्रिटेन जैसे देश में कोरोनावायरस तबाही मचा रहा है।

वहीं भारत सरकार इस घातक वायरस से निपटने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। वही इन प्रयासों में सबसे आगे हैं वह कोरोना वॉरियर्स जो सबसे नजदीक से कोरोनावायरस से जूझ रहे लोगों का इलाज कर रहे हैं। हर पल उन लोगों के साथ मौजूद रहते हैं जो इस बीमारी से ग्रस्त हो चुके हैं। इन सभी कोरोनावायरस का जितना धन्यवाद किया जाए उतना कम है। भारतीय सेना ने आज इन कोरोना वॉरियर्स का बहुत उत्साह वर्धन किया जिससे यह बहुत खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here