इंडिया वर्सेज पाकिस्तान CWG: इंडिया ने पाकिस्तान को दी सिखास्त

इंडिया वर्सेज पाकिस्तान CWG: इंडिया ने पाकिस्तान को दी सिखास्त

इंडिया वर्सेज पाकिस्तान

By ujjwal Gulyani

 

इंडिया वर्सेज पाकिस्तान CWG: इंडिया ने पाकिस्तान को दी सिखास्त

 

इंडिया विमेन टीम ने दी पाकिस्तान को सिखास्ट 12 over मैं ही खत्म किया खेल। स्मृति मांधना ने खेली अविश्वनीय पारी आखिरी गेंद पर चौका मार कर दिलवाई भारत को जीत। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 99 रन काफी आसानी से किया टीम इंडिया ने की 8 विकेट से जीत प्राप्त।

 

यह कॉमनवेल्थ गेम्स में इंडिया की पहली जीत है। पाकिस्तान ने पहली बैटिंग लेकर सिर्फ दिया 100 रन का लक्ष्य। जो की इंडिया ने किया बड़ी आसानी से हासिल। बारिश की वजह से यह मैच सिर्फ 18 ओवर का हुआ था जिसमे पाकिस्तान ने 99 रन बनाए और पूरी टीम आउट हो गायी। जबकि भारत ने यह मैच सिर्फ 12 ओवर में खत्म कर दिया। वो भी सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर।

 

भारत की तरफ से स्नेह राणा और राधा यादव ने ली 2 2 विकेट। दीप्ति शर्मा के इलावा सबको मिली 1 1 विकेट। पाकिस्तान की तरफ से तुबा हसन और ओमिमा सोहेल ने ली 1 1 विकेट। भारत की तरफ से सबसे अधिक रन स्मृति मांडना ने बनाए। 63 रन सिर्फ 42 गेंदों में। और पाकिस्तान की तरफ से सबसे अधिक रन मुनीबा अली ने बनाए 32 रन सिर्फ 30 गेंदों में। पाकिस्तान ने अपनी अखरी 5 विकेट सिर्फ 3 रन बनाकर खोई। उनका 6 विकेट 96 रन pr गिरा बाकी की टीम सिर्फ 3 रन ही जोड़ पाई।

Related Articles

Back to top button