‘पिछले 3 मैचों में 18 गेंदों में उन्होंने 49 रन दिए। यही असली चिंता है’।

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने पहले टी 20 आई में ऑस्ट्रेलिया से चार विकेट से हार के बाद भारत की 'चिंता के वास्तविक क्षेत्र' के बारे में विस्तार से बात की।

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने पहले टी 20 आई में ऑस्ट्रेलिया से चार विकेट से हार के बाद भारत कीचिंता के वास्तविक क्षेत्रके बारे मेंविस्तार से बात की।

टीम इंडिया को मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मैच में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा।  20 ओवर में 208/6 कामजबूत स्कोर बनाने के बावजूद, भारत लक्ष्य का बचाव करने में विफल रहा क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी लाइनअप के संयुक्त प्रयास ने मोहाली मेंविश्व चैंपियन के लिए एक शानदार जीत सुनिश्चित की।  डेथ ओवरों में भारत की चिंता ने टीम को परेशान कर दिया क्योंकि 18 वें ओवर में हर्षल पटेलने 22 रन दिए, जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अगले में 16 रन दिए।

भुवनेश्वर का फॉर्म, विशेष रूप से, टीम के लिए चिंता का विषय बन गया है क्योंकि सीनियर पेसर पूरे एशिया कप 2022 में भी महंगे रहे थे। सुपर 4 चरण में पाकिस्तान के खिलाफ, भुवनेश्वर ने चार ओवरों में 1/40 के आंकड़े दर्ज किए थे;  श्रीलंका के खिलाफ टीम के अगले गेम में, उन्होंने सभीमहत्वपूर्ण 19वें ओवर में 14 रन दिए थे, क्योंकि लंकावासियों ने भारत को टूर्नामेंट से बाहर करने के लिए एक रोमांचक जीत हासिल की थी।

Related Articles

Back to top button