अर्नब की Leak Chats पर बौखलाए इमरान, PM मोदी पर लगाए यह गंभीर आरोप

Arnab leaked chats : पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) ने एक बार फिर से अपनी नाकामियां छुपाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्नव गोस्वामी को वायरस वाट्सऐप चैट के बहाने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने बालाकोट हमले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने चुनावी फायदे को उठाने के लिए इलाके को संघर्ष की आग में झोंक दिया है।

अनर्ब गोस्वामी के वायरल चैट का खुलासा

उन्होंने अनर्ब गोस्वामी के वायरल चैट का खुलासा करते हुए कहा है कि भारत ने पाकिस्तान में अपने चुनावी फायदे के लिए इलाके को संघर्ष की आग में झोंक दिया है। उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार और उनके फांसीवादी रवैया को उनकी सरकार दुनिया के सामने उजागर करके रहेगी। उन्होंने नरेन्द्र मोदी और भारतीय मीडिया की साठगांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार पाकिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है। वह अपने लगातार कई ट्वीट में ऐसे दावे करते रहे। वह मोदी सरकार पर बालाकोट को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश करते रहे।

Read this : आज 18 जनवरी की सभी बड़ी खबरें एक साथ यहां देखें

मोदी सरकार पर लगाए बड़े आरोप

इमरान में भारत सरकार पर पाकिस्तान में आतंकवाद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे खिलाफ भारत सरकार की हर साजिश का पर्दाफाश हुआ है। वह कहते हैं भारतीय मीडिया और नरेन्द्र मोदी की साठगांठ उजागर हुई है। जो परमाणु हथियार से लैस इस क्षेत्र को संघर्ष की ओर धकेल रही थी।

बता दें बीते दिनों पहले अर्नब गोस्वामी और बार्क के तत्कालीन सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच बातचीत की वाट्सऐप चैट के दैारान इस बात का खुलासा हुआ है कि अर्नब गोस्वामी बार्क के सीईओ से बात करते हुए कह रहे हैं कि इस बात कुछ बड़ा होने वाला है। जिसके जवाब में बार्क के सीईओ कहत हैं कि क्या यह दाऊद के बारे में है तो अर्नब कहते हैं कि नहीं सर पाकिस्तान के बारे में है। फिर बार्क के सीईओ कहते हैं कि स्ट्राइक होने वाली है क्या तो फिर अर्नब कहते हैं कि नार्मल स्ट्राइक से बड़ी स्ट्राइक होने वाली है। वहीं इससे आगे वह कहते हैं कि इसी दौरान कश्मीर में भी कुछ होगा।

Read this : West Bengal : ममता बनर्जी का एलान, नंदीग्राम से लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

भारत में हुआ था पुलवामा

बता दें यह उस समय की बात है जब पाकिस्तान में भारत ने पुलवामा हमले के बाद एयर स्ट्राइक की थी। पुलवामा हमले में भारत के 40 से ज्यादा जवानों की जान चली गई थी। वही उसके बाद जब भारत सरकार ने एयर स्ट्राइक की तो कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया गया था। खैर इस वायरल चैट में कितनी सच्चाई है यह कोर्ट को तय करना है।

Related Articles

Back to top button