मैं केवल अपनी सटिकता पर काम कर रहा हूं : वॉशिंगटन सुंदर

शारजाह। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स को 82 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मुकाबले में गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले आरसीबी के स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने कहा कि वह केवल अपनी सटिकता पर काम कर रहे हैं और वेरिएशन की तलाश नहीं करते।

केकेआर के खिलाफ सुंदर ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए थे। मैच के बाद सुंदर ने कहा,”चहल और मैंने बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। वास्तव में एक बड़ी जीत का हिस्सा बनने की खुशी होती है। हमनें टूर्नामेंट से पहले इस बारे में बात की थी। हमनें टूर्नामेंट के दौरान पिचों को धीमा होने की उम्मीद की थी। इसलिए हम दोनों अपना काम करना चाहते थे। मेरे लिए हर गेंद डैक करना इतना आसान नहीं था, लेकिन जहां चुनौती है, मैं केवल अपनी सटिकता पर काम कर रहा हूं और वेरिएशन की तलाश नहीं कर रहा हूं।”

उन्होंने कहा,”खुशी है कि ये काम कर रहा है। हमने सोचा था कि 160 का स्कोर अच्छा होगा। लेकिन जिस तरह से एबी ने बल्लेबाजी की, उसने हमें 30 रन ज्यादा दे दिए। उनके (विराट कोहली) साथ तीन साल हो गए हैं, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। ये अब तक शानदार अभियान रहा, उम्मीद है कि हम और ज्यादा मैच जीत सकते हैं और वास्तव में आगे जा सकते हैं।”

बता दें कि आईपीएल 2020 के 28वें मैच में आरसीबी ने शारजाह में केकेआर को 82 रनों से हरा दिया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 193 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 112 रन ही बना सकी। एबी डीविलियर्स ने आरसीबी के लिए जबरदस्त पारी खेली और सिर्फ 33 गेंदों में 6 छक्के एवं 5 चौके की मदद से धुआंधार 73 रन बनाए।

Related Articles

Back to top button