स्मैक नहीं मिलती है तो सुलेशन पीता है साहब, बेटे को जेल भेज दीजिए!

गोरखपुर। चौरीचौरा थाना क्षेत्र में एक बेबस माँ ने पुलिस और प्रशासन ने अपने बेटे को जेल भेजने की गुहार सिर्फ इसलिए लगाई है कि वह स्मैक का आदी हो गया है। बेबस माँ ने लिखित शिकायत कर कहा है कि ‘साहब! मेरा बेटा स्मैक का आदी है। जब स्मैक नहीं मिलता है तब वह सुलेशन पीता है। इसे बड़ी जेल भेज दीजिए। शायद वहां जाकर इसके नशा की आदत छूट जाए।’

चौरीचौरा थाना क्षेत्र के भोपा बाजार की रहने वाली कमलावती नाम की इस महिला ने अपने नशेड़ी बेटे की कहानी सुनाते हुए कहा है कि उसके बेटे का नाम लालमन है और वह स्मैक का आदी है। उसका बेटा नशे ने इस कदर जकड़ गया है कि वह सारी हदें पार कर रहा है। घर के लोगों को मार पीट रहा है। नशे की खुराक के लिए आस पास के घरों में भी चोरी कर रहा है। स्मैक नहीं मिलने पर सुलेशन पीता है। कमलावती ने अपने शिकायती पत्र में कहा है कि जेल जाने से वह लम्बे समय तक वहां रहेगा और उसकी नशे की लत छूट जाएगी।

माँ ने कहा, ‘अब मैं कहाँ जाऊं’
नशेड़ी बेटे की मां कमलावती का कहना है कि मैं समाधान दिवस में शिकायत लेकर गई थी। एसडीएम और सीओ साहब से बेटे का नशा छुड़वाने की गुहार लगाई है। लेकिन वे लोग बेटे को नशा मुक्ति केंद्र जाने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन मैं बहुत गरीब हूँ। बेटे को नशा मुक्ति केन्द्र भेजने के लिए पैसे नहीं हैं। अब मैं कहाँ जाऊँ?

Related Articles

Back to top button