ऑफ सीजन में मैंने अपने ग्राउंडेड शॉट्स पर कड़ी मेहनत की : ईशान किशन

शारजाह।चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ धुआंधार नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलने वाले मुंबई इंडियंस के दिग्गज युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने कहा कि ऑफ सीजन ने उन्होंने अपने ग्राउंडेड शॉट्स पर कड़ी मेहनत की है,क्योंकि नए बल्लेबाज के लिए आते ही शॉट मारना आसान नहीं होता है। किशन ने सिर्फ 37 गेंदों पर 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 68 रनों की ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेली।

मैच के बाद किशन ने कहा,”मैं बस सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहा था। इन परिस्थितियों में आपको सकारात्मक रहना चाहिए और अपना नॉर्मल खेल दिखाना चाहिए।”

उन्होंने क्विंटन डी कॉक की तारीफ करते कहा, “डी कॉक हमको बिजी रखते हैं और उनके साथ बल्लेबाजी करके काफी अच्छा लगा। मुझे उनसे काफी कुछ सीखने का मौका मिला, खासकर उनके साथ कैसे बैटिंग की जाए। ऑफ सीजन में मैंने अपने क्रिकेट पर काफी काम किया कि कैसे ग्राउंडेड शॉट्स ज्यादा खेले जाएं। ये मैच हमारे लिए काफी अहम था। ऐसा इसलिए नहीं कि हम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेल रहे थे बल्कि हम इस प्रोसेस को लगातार बनाए रखना चाहते थे।”

मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 09 विकेट के नुकसान पर महज 114 रन ही बना सकी। जवाब में मुंबई ने 12.2 ओवर में बिना किसी नुकसान के लक्ष्य हासिल कर लिया।

Related Articles

Back to top button