इंसानियत फिर शर्मसार, 12 वीं की छात्रा को बंधक बनाकर किया रेप

कानपुर
कानपुर में 12 वीं की छात्रा से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। एक मजदूर की नाबालिग बेटी को पड़ोस में रहने वाला दबंग युवक अपहरण करके ले गया। छात्रा को किसी अज्ञात जगह पर पांच दिनों तक बंधक बनाकर रखा। आरोपी छात्रा के साथ पांच दिनों तक रेप करता रहा। दबंग मुंह खोलने और जान से मारने की धमकी देते हुए पीड़िता को घर के बाहर बदहवास हालत में फेंक कर भाग गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो, अपहरण और रेप की धाराओं में केस दर्ज किया है।

घर से घरेलु समान लेने गयी थी बच्ची
बिधनू थाना क्षेत्र स्थित न्यू आजाद नगर में रहने वाले मजदूर की 16 वर्षीय बेटी इंटर की छात्रा है। पीड़िता बीते 28 जनवरी को घरेलू सामान लेने के लिए बाजार गई थी। छात्रा जब देरशाम तक घर नहीं लौटी, तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परेशान पिता बेटी को ढूंढता रहा, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

घर के बाहर मिली बच्ची

पीड़ता के पिता ने बताया कि बीते सोमवार रात बेटी घर के बाहर पड़ी मिली थी। उसकी तबीयत ठीक नहीं थी, इस लिए रात में उससे पूछताछ नहीं की। सुबह जब बेटी को होश आया तो उसने बताया कि बाजार से लौट रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले सागर राजपूत ने मेरे सामने कार लगा दी, और कहने लगा कि मैं घर जा रहा हूं चलो छोड़ दूं। सागर ने जबरन कार में बैठा लिया। इसके बाद किसी अज्ञात जगह पर ले गया था। वहां एक कमरे में सागर ने मुझे बंधक बना लिया था। सागर राजपूत लगातार पांच दिनों तक गलत काम करता। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट करता था।

नाबालिक ने दिया बयान

बिधनू इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह के मुताबिक नाबालिग ने पिता के साथ आकर पूरी वारदात को बताया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। इसके साथ ही पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर पॉक्सो, रेप और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया हैl

Related Articles

Back to top button