BJP विधायक प्रताप लाल पर MP की महिला ने लगाया रेप का आरोप

उदयपुर के गोगुंदा सीट से विधायक प्रताप लाल भील के खिलाफ एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया है। मध्यप्रदेश के नीमच की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि विधायक प्रताप ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया।

महिला ने उदयपुर के आईजी सत्यवीर सिंह को लिखित शिकायत की। इसके बाद गोगुंदा थाने में एफआईआर दर्ज की गई। वहीं, विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला होने की वजह से अब इस मामले की जांच सीबीसीआईडी को सौंपी गई है।

महिला ने शिकायत में बताया कि करीब 3 साल पहले उसकी उदयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान प्रताप लाल भील से मुलाकात हुई थी। इसके कुछ वक्त बाद मेलजोल बढ़ गई।

इसके कुछ दिनों बाद ही प्रताप लाल ने मुझे शादी का वादा किया और उदयपुर और नीमच में कई बार मेरे साथ संबंध बनाए। लेकिन, 3 साल का वक्त बीत जाने के बाद अब प्रताप लाल शादी के वादे से मुकर गया।

उदयपुर एसपी राजीव पचार ने बताया कि गुरुवार को महिला ने शिकायत दी थी। उसके आधार पर केस दर्ज कर लिया है। लेकिन विधायक के खिलाफ केस होने की वजह से जांच सीबीसीआईडी को सौंपी गई है।

वहीं, इस घटना के बाद से ही विधायक प्रताप लाल का मोबाइल फोन बंद है। उनके करीबियों ने बताया कि विधानसभा की कार्यवाही की तैयारियों के सिलसिले में विधायक जयपुर गए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button