हृतिक रोशन की गर्लफ्रेंड ने खोले अपने जीवन के राज़, अभिनेत्री ने बदला अपना नाम

सबा ने बताया की क्यों उन्होंने अपना नाम बदला, और भी कई सारी चीज़े बताई जिसमे उनके नई किरदार, नए रिलीज का भी उन्होंने जिक्र किया

सबा ने बताया की क्यों उन्होंने अपना नाम बदला, और भी कई सारी चीज़े बताई जिसमे उनके नई किरदार, नए रिलीज का भी उन्होंने जिक्र किया। सबा ने बताया “मेरे पासपोर्ट पर नाम सबा ग्रेवाल है – मेरे पिता सिख मूल के हैं और मेरी मां मुस्लिम हैं, लेकिन न तो धर्म का पालन किया और न ही मुझ पर अपनी राय थोपी। वे नास्तिक हैं। आजाद मेरी नानी का कलम नाम था। मुझे इसकी ध्वनि और पाठ्यक्रम का अर्थ पसंद आया। स्वतंत्रता की चाह सबसे मानवीय प्रवृत्ति है। इसलिए (उनकी अनुमति से) मैंने इसे अपने मंच के नाम के रूप में अपनाया।

सबा ने खुलासा किया कि उन्हें आखिरकार वे प्रोजेक्ट मिल रहे हैं जिनके लिए उन्हें खुद को लागू करने की आवश्यकता है। एक ही समय में कई करियर मैनेज करने के बावजूद, सबा ने कहा कि वह उन सभी को संतुलित करने में सक्षम हैं। “मैंने इंडी संगीत दृश्य का हिस्सा बनने का आनंद लिया है और मुझे एक अभिनेता के रूप में स्वीकृति का उचित हिस्सा मिला है। मैं कई करियर को संतुलित करने और उन सभी का समान रूप से आनंद लेने में सक्षम होने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं। आप जो प्यार करते हैं उसे करने के लिए भुगतान करना एक आशीर्वाद है,” उन्होंने बताया।

Related Articles

Back to top button