ऋतिक रोशन ने रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तारीफ, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात

ऋतिक रोशन ने सबा आजाद की तारीफ, कहा- मुझे आपसे मिलती है प्रेरणा  

मुंबई: बॉलीवुड के हैंसम एक्टर ऋतिक रोशन लंबे टाइम से एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट करने की खबरों के बीच चर्चा में रहते हैं. ऋतिक रोशन व सबा आजाद को पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले घूमते हुए नजर आए थे, तभी से इस बात पर मुहर लग गई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां तक कि सबा ने रोशन परिवार के लिए लंच भी बनाया था, यानी एक्ट्रेस न केवल ऋतिक की लाइफ, बल्कि उनके परिवार में भी एंट्री कर ली हैं. वह सभी के बेहद करीब हैं. वहीं अब ऋतिक सपा आजाद की खूब तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.

एक्टर ऋतिक रोशन ने आज अपने इन्स्टा अकाउंट से पर अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ का पोस्टर शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने सबा की तारीफों के खूब पुल बांधे हैं. ऋतिक ने दो स्टोरीज शेयर की हैं, जिनमें से पहली स्टोरी में ‘द रॉकेट बॉयज’ का पोस्टर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, “रिपीट वॉच! इससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. पूरी टीम ने क्या कमाल का काम किया है. यह जानकर गर्व होता है कि हम में से किसी एक ने इसे मेड इन इंडिया बनाया है.”

‘आप बेहतरीन एक्ट्रेसों में से हैं एक

वहीं उन्होंने अपनी दूसरी इन्स्टा स्टोरी में ‘रॉकेट बॉयज’ के सभी एक्टर्स को टैग किया और उनके काम की तारीफ भी की. वहीं, सबा को टैग करते हुए ऋतिक ने लिखा, “आप उन बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्हें मैंने देखा है. मुझे आपसे प्रेरणा मिलती है.” आपको बता दें कि निखिल आडवाणी की तरफ से बनाई गई वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ को अभय पन्नू ने डायरेक्ट किया है. इसका प्रीमियर सोनीलाइव पर 4 फरवरी को हुआ था और यह वर्तमान में स्ट्रीमिंग कर रही हैं.

ऋतिक रोशन

ऋतिक के पास हैं कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स

ऐसे में अगर ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास इस समय कई अच्छे व  रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं. वह बहुत जल्द ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान, राधिका आप्टे व रोहित सराफ भी होंगे. इस फिल्म में ऋतिक के पहले लुक को उनके बर्थडे के मौके पर लॉन्च किया गया था. यह फिल्म इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा ऋतिक के पास ‘फाइटर’ भी है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे. इसी के साथ, वह मच अवेटेड फिल्म ‘कृष 4’ में भी लीड एक्टर रोल निभाते नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button