आगरा : नामनेर स्थित प्राइवेट अस्पताल में क्वॉरेंटाइन किए गए स्टाफ ने की भूख हड़ताल, वीडियो वायरल

आगरा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो नामनेर स्थित एसआर हॉस्पिटल का है जिसमें कार्यरत चिकित्सक और संबंधित स्टाफ पूरी तरह से भूख हड़ताल पर चला गया है। ये सभी स्थानीय प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। एसआर हॉस्पिटल के स्टाफ ने ऐलान किया है कि जब तक उन्हें घर जाने नहीं दिया जाएगा, वह भूख हड़ताल पर ही बैठेंगे।

बताते चलें कि पिछले दिनों एसआर हॉस्पिटल को चलाने वाले अस्पताल चलाने वाले चिकित्सक पिता-पुत्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद जिला प्रशासन ने एसआर हॉस्पिटल को एतिहातन बरतते हुए सील करा दिया था और उसमें भर्ती मरीजों और तीमारदारों को उसी में क्‍वारंटाइन कर दिया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के माध्यम से इस अस्पताल में क्‍वारंटाइन स्टाफ ने जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग पर मनमानी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उन्हें क्‍वारंटाइन हुए 18 दिन बीत चुके हैं जबकि क्‍वारंटाइन करने का समय 14 दिन का होता है। अस्पताल में क्‍वारंटाइन हुए सभी स्टाफ में कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं है और सभी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है लेकिन इसके बावजूद जिला प्रशासन उन्हें घर जाने की इजाजत नहीं दे रहा है जिसके विरोध में उन्होंने आज से भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button