आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क दुर्घटना, इतने लोगों की मौत, अन्य घायल

कुरनूल,  आंध्र प्रदेश में कुरनूल जिले वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव के पास रविवार तड़के एक वैन और ट्रक की टक्कर में आठ महिलाएं और एक शिशु सहित कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी और अन्य चार घायल हो गए। वैन में सवार लोग अजमेर यात्रा पर जा रहे थे।

पुलिस ने कहा कि चित्तूर जिले के मदनापल्ले शहर के एक इलाके के 18 लोग राजस्थान के अजमेर की यात्रा पर जा रहे थे। वैन एकाएक सड़क के डिवाइडर पर चढ़ गई और सड़क के दूसरी ओर गिरने से दूसरी ओर से आ रहे तेज रफ्तार लॉरी से टकरा गयी। जिसमें 14 लोगों की मौके पर मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें-मोदी तमिलनाडु के एक दिवसीय यात्रा पर पहुंचे

पुलिस ने बताया मरने वालों में आठ महिलाएं, एक शिशु और पांच पुरुष शामिल है। घायलों को कुरुनूल के जीजीएच में भर्ती किया गया है जहां एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान में जुटी हुई है।

जिला कलेक्टर जी वीरपांडियन और पुलिस अधीक्षक (एसपी) फकीरप्पा ने दुर्घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया। एसपी ने मीडिया को बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार वैन चालक का वाहन पर नियंत्रण खोने से यह हादसा हुआ है।

मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी और विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एन चन्द्रबाबू नायडू ने भीषण सड़क दुर्घटना में 14 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button