अमेठी में भीषण सड़क हादसा 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत 4 गंभीर रूप से घायल

तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला जहां पर अमेठी में भीषण सड़क हादसा सामने आया है। बारातियों से भरी बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई हादसे में बोलेरो सवार एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह कई थानों की फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घटना के विषय में विस्तृत जानकारी ली।

दरअसल मामला गौरीगंज थाना क्षेत्र के टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बाबूगंज सगरा आश्रम के पास का है। जहां गौरीगंज की तरफ से जा रही बारातियों से भरी बोलेरो को जायस की तरफ से आ रही ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो सवार 8 वर्षीय एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही गौरीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां जहां सभी की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अमेठी के गुड़रे गांव के 40 वर्षीय कल्लू, कल्लू का आठ वर्षीय पुत्र सौरभ, शाहगढ़ के 30 वर्षीय कृष्ण कुमार सिंह, शिव मिलन निवासी नेवढ़िया, वीररामपुर शाहगढ़ के रवि तिवारी और पचेहरीगांव, गौरीगंज त्रिवेणी प्रसाद शामिल हैं। चारों घायलों में पचेहरी निवासी मुकेश (13), अनुज (8), अनिल निवासी पूरे गनेसी गांव (26) और मुंशीगंज निवासी 22 साल का लवकुश है। चालक समेत सभी 10 लोग बोलेरो में सवार थे।

बारात जायस के रोड पर कासिमपुर हाल्ट रेलवे क्रासिंग के पहले नौगजी गई थी । इसी बीच बाबूगंज बाजार के पास स्थित सगरा आश्रम के पास बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई । जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। वही वहीं जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि घटना बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। जिसमें नसीराबाद क्षेत्र से बरात से वापस आ रहे बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हुई है। हादसे में बोलेरो सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हुई है जबकि 4 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है लेकिन सभी की स्थिति नाजुक होने के चलते सभी को लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button