अमित शाह ने अखिलेश यादव पर किया कटाक्ष, कहा- राममंदिर बनकर रहेगा रोक सको तो रोक लो  

गृहमंत्री अमित शाह ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- राममंदिर निर्माण रोक सको तो रोक लो

लखनऊ: आगामी चुनाव को देखते हुए अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा के बाद भाजपा ने भी अपनी जन विश्वास यात्रा शुरू की है. वहीँ जन विश्वास यात्रा के दौरान बीजेपी नेता व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कहा कि मैं ढाई साल बाद सुलतानपुर आया हूं. प्रभु श्री राम के पुत्र कुश ने इस नगरी को बसाया था. यहां हनुमानजी ने कालनेमि का वध किया था. यह ऋषियों की तपोभूमि है. यूपी  के चुनाव में दो ही विकल्प हैं. सपा, बसपा, कांग्रेस एक साथ मिलकर भी आ जाए तो भी कुछ नहीं कर सकती है. अभी तक विकास हुआ था क्या? गरीब के घर गैस सिलेंडर पहुंचा था? बिजली पहुंची थी क्या? मुफ्त में राशन मिला? नहीं. ये बुआ और बबुआ कुछ नहीं करते हैं. विकास देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते थे. इतना ही नहीं उन्होंने कहा बीजेपी ही है जो जन-जन का विकास करती है.  पीएम मोदी व सीएम योगी की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा यही लोग हैं जो विकास  को घर- घर पहुंचा सकते हैं.

गृहमंत्री ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अखिलेश बाबू, देखो मोदी जी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर का शिलान्यास कर दिया है. जल्द ही भव्य मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा. रोक सकते हो तो रोक लो. काशी में औरंगजेब के जमाने से अतिक्रमण था. आज कॉरिडोर बन गया है. यह सब सपा वाले कभी नहीं कर सकते थे. ये 250 करोड़ रुपये किसके पास से निकला सभी जान गए, अब सब कुछ सभी के सामने आ चुका है.

अमित शाह ने जन विश्वास रैली में सपा पर बोला हमला

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, हमारा प्रण था कश्मीर में धारा 370 को समाप्त करेंगे. 5 अगस्त 2019 को मोदी जी ने खत्म कर दिया. आज कश्मीर में सभी चीजों की आजादी है. सुलतानपुर में भी विकास हुआ है. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, गोमती नदी पर पुल, आईटीआई, नवोदय विद्यालय सब कुछ बना. वहीँ चीनी मिल का भी बहुत जल्द नवीनीकरण होगा. सीएम योगी ने इसका ऐलान कर दिया है. 80 करोड़ रुपये से सब कुछ होगा. आप सभी बीजेपी के साथ आए. इसके साथ उन्होंने कहा भाजपा को वोट करें. आप सभी साथ आएंगे न वादा करिए.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा जन विश्वास यात्रा को किया संबोधित

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जन विश्वास रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह जो परिवर्तन पूरे यूपी में हुआ है. ये उसी का परिणाम है कि जन विश्वास रैली में जन समूह उमड़ रहा है. हमने पूरे प्रदेश से माफियाराज खत्म किया है. वहीँ योजनाओं के माध्यम से विकास हर घर तक पहुंचा है.

Related Articles

Back to top button