बीजेपी नेता ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा- इत्र व्यापारी का संबंध किससे हैं सबको पता  

पीयूष जैन के संबंध बीजेपी से वाले बयान पर अखिलेश यादव पर BJP नेता ने कही ये बात  

लखनऊ: सपा इत्र बनाने वाले सेंट कारोबारी पीयूष जैन के घर, दफ्तर, कारखाने पर इनकम और जीएसटी विभाग की छापेमारी पर अनगिनत संपत्ति मिली है. यह मामला जबसे सभी के सामने आया है तब से सपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इससे किनारा कर रहे हैं. सपा प्रमुख का कहना हैं कि पीयूष यादव का संबंध सपा से नहीं, बल्कि भाजपा से है. उनका कहना है कि पीयूष जैन की सीडीआर निकाली जाए, तो पता चल जाएगा कि उसका बीजेपी के नेताओं से संबंध है. इस पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता मनीष शुक्ला ने अखिलेश यादव पर जमकर हमलावर हुए हैं.

BJP नेता ने कहा, अखिलेश भ्रष्टाचारियों और माफियाओं देते हैं साथ

बीजेपी नेता मनीष शुक्ला ने कहा कि पूरा देश जान गया है कि यह जो इत्र है, जिसकी दुर्गंध पूरे देश में फैल रही है, वह किसके मित्र हैं. जिस तरह से इनकम टैक्स का विरोध अखिलेश यादव और सपा ने किया है, नोटबंदी का विरोध किया, प्लास्टिक मनी का विरोध करते हैं. वन नेशन, वन टैक्सेशन का विरोध करते हैं. यह सीधे इशारा करता है कि अखिलेश भ्रष्टाचारियों और माफियाओं का साथ देते हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इतनी बड़ी कालाबाजारी में आरोपी पाए गए पीयूष जैन के संबंध सपा और उनके नेताओं से हैं.

पीयूष जैन ने कहा, सारा कैश है मेरा

इत्र व्यापारी पीयूष जैन ने माना कि सारा कैश उन्ही का है वहीँ 600 किलो चंदन तेल  मिला है इसलिए डीआरआई भी जांच में शामिल हो गई है क्योंकि चंदन का अवैध तरीके से इस्तेमाल किया गया है. कानपुर से 177.46 करोड़ कैश और कन्नौज से 17 करोड़ कैश बरामद किया गया है. कन्नौज से 23 किलो सोना भी बरामद किया गया है और अभी भी कन्नौज में छापेमारी लगातार जारी है.

गांव घर पर मिली रकम में बढ़ोतरी

कन्नौज में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के पैतृक घर पर मिली रकम में बढ़ोतरी हुई है. 2 करोड़ रुपये और मिले हैं और अब ये रकम बढ़कर लगभग 19 करोड़ हो गई है. पीयूष जैन के घर मे रखे कंपाउंड के लगभग 320 सैंपल लिए गए है. 80 प्रकार के कम्पाउंड के 4-4 सैंपल लिए गए है, सभी सैंपल कीमती हैं. एक सैम्पल जांच के लिए एफएफडीसी (सुरस एवं सुगंध विकास केंद्र), 1 सैंपल दिल्ली ऑफिस, 1 सैंपल कोर्ट, आखिरी संभालकर रखा. सैंपल की जांच एफएफडीसी में होगी.

Related Articles

Back to top button