ग्रहमंत्री अमित शाह को हुई फिर से सांस लेने में दिक्कत , हुए एम्स में भर्ती

गृहमंत्री अमित शाह को पिछले काफी समय से सेहत से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अमित शाह को एक बार फिर से दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है। देर रात 11 बजे गृहमंत्री अमित शाह को एक बार फिर एम्स में भर्ती किया गया है।

बता दें इससे पहले भी अगस्त के महीने में गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया थ।. जहां डॉक्टर्स की टीम ने उनका इलाज किया। करीब दो हफ्ते में अमित शाह ने कोरोना को मात दी थी और 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह भी डॉक्टरों द्वारा दी गई थी।
हालांकि इससे कुछ दिन बाद ही अमित शाह की सेहत में फिर बिगड़ती हुई दिखी थी और उन्हें एम्स में भर्ती किया गया था। तब उन्हें हल्के बुखार की शिकायत थी। जिसके बाद एम्स में उनका इलाज भी हुआ। करीब 12 दिन के इलाज के बाद उन्हें एम्स से डिस्चार्ज किया गया था। हालांकि अब एक बार फिर से अमित शाह की सेहत बिगड़ गई है और उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें फिर से सास लेने में दिक्कत आ रही है

Related Articles

Back to top button