हिसार : धारदार हथियार से युवक की हत्‍या

हिसार। हिसार सदर थाना के गांव रावलवास कलां में अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। अभी तक हत्यारोपियों का पता नहीं लग पाया है। घटना की सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।
इस संबंध में मृतक के बड़े भाई सुंदर सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार वे दो भाई है, जिनमें वह खुद बड़ा और उससे छोटा 30 वर्षीय जगमेन्द्र है। दोनों भाई खेती—बाडी का काम करते हैं। जगमेन्द्र हर रोज शाम को खाना खाने के बाद घर से थोड़ी दूरी पर एक डेयरी के पास हुक्का पीने जाता था और कुछ देर बाद लौट आता था लेकिन शुक्रवार रात को घर नहीं आया।
सुबह उसके माता—पिता ने भाई जगमेन्द्र के घर न आने के बाद में बताया तो वह डेयरी की तरफ पता करने गया तो देखा कि कुछ लोग गांव के जोहड़ के पास एकत्रित हैं और उसका भाई वहां खून से लथपथ पड़ा है। वह किसी साधन का इंतजाम करके भाई को सिविल अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुंदर के अनुसार उसके भाई के मुंह व सिर पर गहरी चोटों के निशान थे परंतु उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। पुलिस ने मृृतक के भाई सुंदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात लोगों पर धारा 302 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button