हिसार : ऑब्जर्वेशन होम से भागे 17 बाल कैदियों में से 2 गिरफ्तार

हिसार, 17 अक्तूबर (हि.स.)। लगभग एक सप्ताह पूर्व हिसार के आब्जर्वेशन होम से सुरक्षा ​कर्मियों से मारपीट करके फरार हुए 17 आरोपियों में एक दो अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि 12 की गिरफ्तारी अभी बाकी है।
पुलिस के अनुसार शनिवार देर सायं दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें से एक की उम्र 18 वर्ष से थोड़ी ज्यादा है जबकि दूसरा अ​भी नाबालिग है। ना​बालिग आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया जबकि दूसरे 18 वर्षीय आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
मामले के अनुसार लगभग सप्ताह पूर्व यहां के चंडीगढ़ रोड स्थित आब्जर्वेशन होम में सुर​क्षा कर्मियों से मारपीट करके 17 बाल कैदी फरार हो गए थे। इनमें से तीन को तो अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि बाकी अभी फरार थे। दो को आज शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में आब्जर्वेशन की सुरक्षा गार्द में तैनात चार कर्मचारियों को भी निलंबित किया जा चुका है। उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी ने इस मामले की जांच एडीसी को सौंपी थी, जिनकी रिपोर्ट में सुरक्षा में खामी पाई गई, जिस पर प्रशासन ने निलंबन की कार्रवाही की।

Related Articles

Back to top button