हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव ने देश के गृहमंत्री को खून से लिखा पत्र, कहा फ़ैज़ ख़ान को मिट्टी अयोध्या नहीं ले जाने देना चाहिए

अलीगढ़ अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डेय ने अपने कार्यालय पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ देश के गृहमंत्री अमित शाह को खून से एक पत्र लिखा है। जन्मभूमि जिसमें प्रमुख रूप से राम जन्मभूमि निर्माण शिलान्यास से जुड़ा मामला सामने आया है। पूजा शकुन पाण्डेय ने की भगवान श्री राम की ननिहाल से मिट्टी लेकर चल रहे फैज खान को रोकने हेतु अखिल भारत हिंदू महासभा गृह मंत्री भारत सरकार को खून से एक पत्र लिखा है।

हिन्दू महासभा की ओर से ये मांग की गई है कि इस प्रकार की किसी भी गतिविधि को सनातन धर्म में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। अयोध्या मिट्टी ले जा रहे फ़ैज़ ख़ान नाम के इस व्यक्ति को तत्काल प्रभाव से रोका जाना चाहिए। हिंदू युवा वाहिनी संघ छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता रामचंद्र जी की ननिहाल से मिट्टी लेकर के आ रहे हैं, उनको वरीयता दी जाए। पूजा ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा ने राम जन्मभूमि के लिए पहले दिन से लड़ाई लड़ी है। मूर्तियां स्थापित करने से लेकर के सुप्रीम कोर्ट तक अखिल भारत हिंदू महासभा ने केस लड़ा और उसमें जीत दर्ज़ की है। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा राम जन्मभूमि का शिलान्यास बड़े ही सौभाग्य और गौरव का विषय है। हिंदू महासभा इसका स्वागत करती है। निर्माण शिलान्यास के दिन दीपावली का उत्सव होगा हवन पूजन आदि संपन्न किए जाएंगे। हमारी मांग है कि फ़ैज़ ख़ान जैसे किसी भी विधर्मी का ऐसे शुभ मौके पर प्रवेश ना करने दिया जाए। क्योंकि हमने मंदिर लड़के लिया है खैरात में नहीं लिया है। वह हमारा धार्मिक स्थल है किसी तरह का धर्मनिरपेक्ष कार्यालय नहीं।

Related Articles

Back to top button