तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कड़, सड़क हादसे में 3 छात्राओं की मौत

CM योगी ने 2 लाख रुपये के मुआवजे का किया ऐलान

अयोध्या. ठंड आते ही तेज रफ्तार को कहर देखने को मिलता है। ऐसा ही मामला देखने को मिला है। अयोध्या में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में तीन स्कूली छात्राओं की मौत से  मच गया। तीनों छात्राएं आर्य कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रही थी। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर पलट गया। इस हादसे में ट्रक के नीचे चार छात्राएं आ गई। जिसमें तीन छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों को 2-2 लाख रूपए की आर्थिक सहायता की घोषणा

इस हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर आज तड़के हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपए की आर्थिक सहायता और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है। सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर रह कर पीड़ितों की हरसंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं।

तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से टकराकर

घटना थाना कैंट के सहादत गंज NH-27 की है. जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर पलट गया। इस दौरान स्कूल जा रही 4 छात्राएं ट्रक की चपेट में आ गई। हादसे में 3 छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए क्षतिग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है। इधर, तीन छात्राओं की मौत से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button