हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के इन छात्रों ने किया टॉप, देखें लिस्ट

यूपी बोर्ड हाईस्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षा में जैसे ही शनिवार को रिजल्ट आना शुरू हुआ तो मुजफ्फरनगर जिले के छात्रों ने परिश्रम से सफलता का परचम लहराया

यूपी बोर्ड हाईस्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षा में जैसे ही शनिवार को रिजल्ट आना शुरू हुआ तो मुजफ्फरनगर जिले के छात्रों ने परिश्रम से सफलता का परचम लहराया। जिले में हाईस्कूल में 600 अंकों में से 554 यानी कि 92.33 परसेंट अंक प्राप्त कर सीसीएजे इंटर कॉलेज मीरापुर तिसंग के छात्र देवांश कुमार अपने जिले में हाईस्कूल टॉप किया। तो वही इंटरमीडिया में एसएस निकेतन इंटर कॉलेज खतौली के छात्र अजय कुमार शर्मा ने 90.20% अंक प्राप्त कर जिला टॉप किया। आपको बता दें जैसे ही हाईस्कूल और इंटर मीडिया का रिजल्ट शनिवार को छात्र छात्राओं को मिलना शुरू हुआ तो मुजफ्फरनगर जिले के पास होने वाले छात्रों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी इसी के साथ-साथ जिला टॉप करने वाले हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के छात्रों को परिजनों ने मिठाईयां खिलाकर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

तो वही हाई स्कूल में जिला टॉप करने में दूसरे नंबर पर भागवंती सरस्वती इंटर कॉलेज की छात्रा प्रिया रही तो वहीं तीसरे नंबर पर होली चाइल्ड इंटर स्कूल जड़ौदा की छात्रा दिव्या रही। मई इंटरमीडिया में जिला टॉप करने में दूसरे नंबर पर एसएचडीएम गर्ल्स इंटर कॉलेज खतौली की शैली छात्र छात्रा रही, तो वही तीसरे नंबर पर डीएवी इंटर कॉलेज सिटी के छात्र रमन कुमार ने बाजी मारी।

वही हाईस्कूल टॉपर देवांश कुमार से बताया कि उन्होंने हाईस्कूल में 600 अंकों में से 554 यानी कि 92.33 परसेंट अंक प्राप्त कर जिला टॉप किया है, वही बता दें कि हाईस्कूल टॉपर सीसीएजे इंटर कॉलेज मीरापुर तिसंग का छात्र है, जिसने अपनी सफलता का सारा श्रेय अपने माता-पिता और अपने गुरु जी को दिया, देवांश की माने तो उनका सपना एयरफोर्स में जाने का है।

वही दूसरी और इंटरमीडिया में एसएस निकेतन इंटर कॉलेज खतौली के छात्र अजय कुमार शर्मा ने बताया कि उसने 90.20% अंक प्राप्त कर जिला टॉप किया है और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है अपने माता-पिता और अपने स्कूल का नाम रोशन करके, वही मुझे उम्मीद तो ये थी कि यूपी में यूपी टॉप 10 में शामिल हो जाऊ लेकिन नहीं हो पाया, मेरा सपना पढ़ लिखकर आईएएस बनने का है।

Related Articles

Back to top button