हेरा फेरी 3: इन अभिनेताओं के साथ होगा ‘हेरा फेरी’ का सीक्वल, निर्माता ने किया कंफर्म

फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने इस बात की पुष्टि की है.

Hera Pheri 3 : इन अभिनेताओं के साथ होगा ‘हेरा फेरी’ का सीक्वल, निर्माता ने किया कंफर्म। फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने इस बात की पुष्टि की है. फिरोज ने एक इंटरव्यू में पुष्टि की कि हेरा फेरी 3 आएगी और पुरानी कास्ट फिर से धूम मचाएगी।

ये भी पढ़ें : क्या ‘रक्षाबंधन’ पाकिस्तानी फिल्म की कॉपी है!

हेरा फेरी 3: प्रतिष्ठित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘हेरा फेरी’ अभी भी प्रशंसकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी अभिनीत इस फिल्म का तीसरा चैप्टर आ रहा है। हेरा फेरी के सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिगिंग 3 जल्द ही आने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने इस बात की पुष्टि की है. फिरोज ने एक इंटरव्यू में पुष्टि की कि हेरा फेरी 3 आएगी और पुरानी कास्ट फिर से धूम मचाएगी।

Hera Pheri 3 :-

फिरोज नाडियाडवाला ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में हेरा फेरी 3 के बारे में बात की। फिरोज ने कहा, “जल्द ही आप हेरा फेरी 3 को पुराने अभिनेताओं अक्षय, परेश भाई और सुनील के साथ देखेंगे।” हमारे पास एक कहानी है और हम उस पर काम कर रहे हैं। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। हमें कहानी, सामग्री, पटकथा के साथ अधिक सावधान रहना होगा।

जल्द ही एक घोषणा की जाएगी :-

फिरोज ने कहा, “हम कुछ लोगों को शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं, बातचीत चल रही है और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।” फिरोज के इस इंटरव्यू के बाद फैंस उत्साहित हैं।

हेरा फेरी 3 ट्रेंड में :-

जब से निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी 3 की पुष्टि की है, प्रशंसक खुश हैं और हेरा फेरी 3 सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। लोग धांधली वाले मीम्स शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :- रैपर रफ्तार सिंह कोमल वोहरा से लेने जा रहे तलाक, जानिए शादी के 6 साल बाद क्यों हो रहे है अलग

Related Articles

Back to top button