हीरा कारोबारी की बेटी को विकलांग से हुआ प्यार और कर ली शादी ! जानिए पूरा मामला

 

प्यार अंधा होता है यह तो सुना था अब देखने को भी मिला। गुजरात की तान्या फेसबुक के माध्यम से युवक से प्यार कर बैठी। युवक पटना का रहने वाला था जो दोनों पैरों से पूरी तरह से विकलांग हैं। बताया जाता है कि तान्या के पिता गुजरात में हीरा का व्यवसाय करते हैं और सानिया की 4 महीने पूर्व फेसबुक के माध्यम से विकलांग युवक से दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में तब्दीली हो गई।

तब दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई और तान्या 2 दिन पूर्व गुजरात से फ्लाइट के माध्यम से पटना पहुंची और विकलांग युवक से उसके घर पर पटना के कदम कुआं में मिली। दोनों एक दूसरे को चाहने लगे और साथ में जीवन बिताने की इच्छा जाहिर की। लड़के के पिता पटना में रहकर ऑटो चलाते हैं लड़के के परिवार वाले ने आज गांधी मैदान स्थित राधाकृष्ण मंदिर में दोनों को विवाह करा दिया। बताया जा रहा है कि तान्या देखने में बहुत सुंदर है। वही विकलांग युवक के कमर के नीचे से पूरा हिस्सा लकवा मारा हुआ है।

दोनों की रविवार देर शाम मंदिर में शादी हुई। जहाँ गुजरात पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को हिरासत में लिया। वहीँ थाना प्रभारी ने बताया कि गुजरात में लड़की के माता-पिता ने मामला दर्ज करवाया है जिसके बाद पुलिस को लड़के के पिता ने बताया कि बेटे ने प्रेम किया था और आज दोनों ने विवाह कर लिया। वही युवती की उम्र 19 साल बताई जा रही है। गुजरात पुलिस दोनों को साथ में ले गई वहीं पीड़िता का कहना है कि वह काफी चिंतित हैं लेकिन इतना तो साफ हो गया कि युवती देखने में बहुत सुंदर है वहीं युवक विकलांग है इससे साफ जाहिर हो गया है कि प्यार ऊंच नीच पैसा यह सब नहीं देखता और सच्चे प्यार करने वाले एक बार फिर इसे की मिसाल पेश करते नजर आए।

Related Articles

Back to top button