दिल्ली में दिन के समय रात जैसा हुआ माहौल, भीषण बारिश से लबालब हुई राजधानी की सड़कें

दिल्ली एनसीआर में मौसम एकदम बदल गया है। आज दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में भारी बारिश देखी गई है। अभी दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में तेज बारिश आ रही है जिससे सड़कों पर पानी भी भर गया है। सुबह से ही दिल्ली एनसीआर में ऐसे तेज बारिश हो रही है। इतने घने बादल छाए हुए हैं कि दिन में रात जैसा माहौल हो चुका है। लगातार हो रही तेज बारिश से राजधानी दिल्ली की सड़कें भी भरना शुरू हो गई है और पानी से लबालब हो रही हैं।

राजधानी दिल्ली में तो हालात ऐसे हो चुके हैं कि लोगों को गाड़ी की लाइट जलाकर ही सड़कों पर चलानी पड़ रही है क्योंकि इस समय अंधेरा हो चुका है। हालांकि सड़क पर चलने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है। वहीं मौसम विभाग का कहना है कि राजधानी दिल्ली में अगले कुछ दिन ऐसे ही तेज बारिश होती रहेगी। मौसम विभाग ने कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

बता दें कि मंगलवार के दिन भी राजधानी दिल्ली में पूरे दिन बादल छाए रहे थे। हालांकि कुछ इलाकों में बारिश भी दर्ज की गई थी लेकिन यह बारिश तेज नहीं हुई थी हल्की हल्की बारिश यहां हो रही थी आज बुधवार के दिन यहां बहुत तेज बारिश हो रही है। दिल्ली में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से 1 डिग्री अधिक है। राजधानी में हवा में नमी का स्तर 98 प्रतिशत तक रहा।

Related Articles

Back to top button