मेरठ के ब्रह्मपुत्र थाने में हेड कांस्टेबल ने थाने की बैरक में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस महकमे में हड़कंप

 

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना में हेड कांस्टेबल ने थाने की बैरक में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। हेड कांस्टेबल के सुसाइड से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । खुदकुशी की वजह पता करने के लिए फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है। लेकिन अब तक मेरठ पुलिस मौत की वजह पता नहीं कर सकी।

मांगेराम नाम के हेड कांस्टेबल पर थाने की ही माल खाने का चार्ज था। सोमवार देर शाम मांगेराम थाने में बनी बैरक में पहुंचे और फिर वापस नहीं लौटे। थाने में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों को जब शक हुआ तो बैरक का दरवाजा तोड़ा गया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। थाने में जिस बैरक में मांगेराम रहते थे उसी में फंदा लगाकर उन्होंने खुदकुशी कर ली। थाने में पुलिसकर्मी के सुसाइड को लेकर अलग-अलग तरह की आशंका जाहिर की जा रही है।

असल वजह का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक जांच में अब तक कोई तथ्य सामने नहीं आ सका है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिसकर्मियों ने भेज दिया है। बताया जा रहा है कि सुसाइड से कुछ देर पहले ही थाने में एक सिपाही के साथ मृतक मांगेराम का झगड़ा हुआ था। पिछले कई दिन से मांगेराम डिप्रेशन में भी थे ।हालांकि पुलिस के अधिकारी इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे बैठे हैं। मेरठ पुलिस अपने ही सिपाही के सुसाइड की हकीकत जानने में नाकाम नजर आ रही है। एसपी सिटी की माने तो अभी जांच जारी है मौत की वजह पता नहीं चल सकी है।

Related Articles

Back to top button