हाथरस : योगी से मिले विंदू दारा सिंह, कहा झूठ कभी सच्चे योगी को नहीं हरा सकता

लखनऊ। हाथरस प्रकरण को लेकर एक तरफ जहां विपक्ष योगी सरकार के खिलाफ अभी भी हमलावर बना हुआ है। वहीं सरकार की ओर से भी इस मामले में राज्य को दंगों में झोंकने की साजिश के लेकर खुलासे किए जा रहे हैं।वहीं आरोप-प्रत्यारोप के बीच अभिनेता विंदू दारा सिंह ने राजधानी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। विंदू ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की है। इस मुलाकात को लेकर विंदू दारा सिंह का बयान अब सुर्खियों में आ गया है।

दरअसल विंदू ने न सिर्फ ट्वीट कर इस मुलाकात की जानकारी दी है बल्कि मुख्यमंत्री योगी की जमकर तारीफ की भी की है। उन्होंने हाथरास केस को बड़ा झूठ बताने के साथ ही मुख्यमंत्री को सच्चा योगी कहा है। विंदू ने अपने ट्वीट में कहा कि मुझे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने का मौका मिला। मेरा विश्वास कीजिए, जितना ये लोग मुख्यमंत्री की मेहनत को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे, जितना हाथरस जैसे झूठ फैलाएंगे, उतनी ही उनकी मेहनत बढ़ जाएगी। सच्चाई की हमेशा जीत होती है। झूठ तो कभी भी सच्चे योगी को नहीं हरा सकता।

हाथरस जैसे बेहद चर्चित और संवेदनशील मामले में ​विंदू दारा सिंह का यह ट्वीट सुर्खियों में है। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस प्रकरण में न्याय को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जताते हुए उनका समर्थन कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button