हाथरस :दहेज में बाइक नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने बहू की हत्या कर जलाया शव,जानिए पूरा मामला

सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव समदपुर में ग्याप्रसाद पुत्र लटूरी सिंह जो कि थाना घिरोर जनपद मैनपुरी के रहने वाले हैं के द्वारा पुलिस को दी गई

उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले की सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव समदपुर में दहेज के लिए एक नव विवाहिता की हत्या (Murder) कर शव को जलाने का मामला सामने आया है. हत्या कर शव जलाने की सूचना पर तुरंत पुलिस (Hathras Police) पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतका के पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है.

दो माह पहले हुई थी शादी
सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव समदपुर में ग्याप्रसाद पुत्र लटूरी सिंह जो कि थाना घिरोर जनपद मैनपुरी के रहने वाले हैं के द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि उन्होंने करीब दो माह पहले अपनी बेटी रजनी का विवाह विकास पुत्र रामसिंह जो कि ग्राम समदपुर थाना सादाबाद जनपद हाथरस का रहने वाला है के साथ दान दहेज देकर किया था.

कर दी गई है हत्या-पिता
तहरीर में आगे उन्होंने कहा है कि, विवाह में अपनी क्षमता के अनुसार मैंने दहेज दिया था लेकिन उनकी बेटी के ससुराल के लोग आये दिन दहेज में मोटरसाइकिल की अतिरिक्त मांग करते थे. इसके लिए वे उनकी बेटी के साथ मारपीट करते थे और उसे प्रताड़ित करते थे. उन्होंने कहा है कि आज रात में मेरी बेटी के ससुराल के लोगों द्वारा एक राय होकर उसकी हत्या कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button