जहाँ हसीन जहां वहां विवाद

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का विवादों से गहरा रिश्ता है। जहां विवाद होता है वहां हसीन जहां होती ही हैं। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी जोकि एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और टीम को मुश्किल समय में हमेशा मुसीबतों से बचाते हैं। लेकिन उनकी पत्नी हसीन जहां विवादों में ही रहती हैं। सभी जानते हैं कि हसीन जहां अक्सर अपने पति मोहम्मद शमी के खिलाफ बयान देती हुई नजर आती हैं। उन्होंने मोहम्मद शमी तो क्या भारतीय क्रिकेट के कई धुरंधरों पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। ऐसे में अब लोगों के मन में एक यही सवाल उठता है कि हसीन जहां को आखिर विवादित ने पसंद क्यों है।

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने राम मंदिर निर्माण को लेकर सोशल मीडिया पर बधाई दी थी। एक और जहां प्रशंसक उनके इस कदम को सौहार्द का प्रतीक बता रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने उनकी हत्या करने तक की धमकी दे डाली है। हसीन जहां का कहना है कि इस तरह की कायरता पूर्ण हरकत खुद आरोपियों कि ओछी मानसिकता का सबूत है। लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

हसीन जहां ने एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कहा था कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं कि जिस देश में हम रहते हैं उसका नाम हिंदुस्तान हैं यानी हिंदू का स्थान। यहां फिर मंदिर बनना लाजमी है। इस बात से चिड़ना या हिंसा फैलाना यह चीज गैरकानूनी है और हमारे समाज के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के लोग हर त्योहार पर एक दूसरे को बधाई देते हैं। राम मंदिर की स्थापना यह एक शुभ काम था। यह आस्था और हमारी संस्कृति से जुड़ी बातें थी। हमारे दोस्त इसकी खुशी मना रहे थे तो मैंने भी बधाई दी मगर इस बात को लेकर कुछ कट्टरपंथियों ने मुझे धमकी दी ऐसा करने वाले लोग मुसलमान नहीं है यह लोग असामाजिक लोग हैं।

बता दें कि 5 अगस्त के दिन हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए देश को राम मंदिर के भूमि पूजन की बधाई दी थी इसके बाद से ही वह लगातार अपने आलोचकों के निशाने पर हैं। इस बात से परेशान होकर हसीन जहां ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मदद की गुहार भी लगाई है। बता दें कि अपने इस बयान के बाद भी हसीन जहां को घेरा जा रहा है और फिर एक बार हसीन जहां विवादों में बनी हुई है।

ऐसे में ऐसा क्या हो जाता है कि हमेशा हसीन जहां विवादों का हिस्सा बन जाती हैं। कई लोग सोशल मीडिया पर इसे सोची समझी साजिश बोलते हैं तो कोई पब्लीसिटी स्टंट। लेकिन अगर देखा जाए तो हसीन जहां हमेशा से ही विवादों से घिरी हुई नजर आती हैं।

Related Articles

Back to top button