हार्दिक की सगाई पर बोले पिता, हमे नहीं मालूम था ऐसा होगा !

साल 2020 की शुरुआत के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑल राउंडर हार्दिक पांडेया के नए जीवन की भी शुरुआत हो गई है। लेकिन हाल ही में पता चला कि अपनी ज़िन्दगी का इतना बड़ा फैसला उन्होंने बिना अपने माता-पिता को बताये लिया था। हालाँकि पता चलने के बाद हार्दिक के परिवार की तरफ ने नताशा को अपनाते हुए उनकी सगाई के लिए ख़ुशी जताई।

https://www.instagram.com/p/B6xrw7WlubB/?utm_source=ig_embed

क्रिकेटर हार्दिक पाण्डेया के पिता हिमांशु पाण्डेया ने इस खबर को सुनकर पहले हैरानी जताई। हालाँकि बाद में वे इससे काफी खुश नज़र आये। हिमांशु पांडेया ने बताया कि ‘हार्दिक और नताशा दुबई में छुट्टियां मनाने गए थे। लेकिन हमे नहीं पता था कि दोनों सगाई कर लेंगे। दोनों की सगाई होने के बाद हमें इसके बारे में पता चला था। दोनों की सगाई की खबर से हम हैरान रह गए थे।’ इसके बाद नताशा का परिवार में स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि ‘नताशा बहुत अच्छी लड़की है। हम मुंबई में कई मौकों पर मिल चुके हैं।’

बता दें कि हार्दिक पाण्डेया और नताशा की सगाई की खबर के बाद ही हार्दिक के भाई क्रुणाल ने दोनों को शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘हार्दिक और नताशा को सगाई की ढेरों शुभकामनाएं। नताशा, हमारी क्रेजी फैमिली में तुम्हारे शामिल होने से हम बहुत खुश हैं। पागलपन में तुम्हारा स्वागत है !! तुम दोनों को ढेर सारा प्यार।’ गौरतलब है कि सगाई के बाद दोनों की शादी को लेकर परिवारों में चर्चा चल रही है। हार्दिक के पिता ने बताया कि अभी शादी की तारिख तय नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button