बड़ी खबर : रैना के बाद हरभजन सिंह भी निजी कारणों से नहीं खेलेंगे आईपीएल, CSK को लगा बड़ा झटका

 

आईपीएल शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले टीम से सुरेश रैना बाहर हो गए। ऐसे में अब खबर है कि चेन्नई सुपर किंग्स को एक और बड़ा झटका लगा है। सबसे ज्यादा बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भारत के पूर्व खिलाड़ी आईपीएल में स्पिन का जादू बिखेरने वाली हरभजन सिंह आईपीएल का मौजूदा सीजन नहीं खेलने वाले हैं।

हरभजन सिंह ने फैसला लिया है कि व्यक्तिगत कारणों से वे इस बार का आईपीएल नहीं खेलेंगे। हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला दिया है और कहा है कि वह इस बार का आईपीएल नहीं खेल पाएंगे। बता दें कि इस बार का आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाने वाला है। बताया जा रहा है कि यूएई जाने से पहले तमिलनाडु में चेन्नई सुपर किंग्स का ट्रेनिंग कैंप लगा था जिसमें हरभजन सिंह और रविंद्र जडेजा पहुंचे ही नहीं थे।

ऐसे में अब रैना और हरभजन सिंह दोनों ही चेन्नई सुपर किंग्स में नहीं खेलेंगे यानी चेन्नई की टीम को एक बड़ा नुकसान हो रहा है। सुरेश रैना तीन नंबर पर बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं और वह सबसे ज्यादा बार आईपीएल के मैच खेल चुके हैं। हरभजन सिंह एक एक्सपीरियंस स्पिनर है। ऐसे में अब वह इस बार का आईपीएल नहीं खेलेंगे तो टीम को एक बड़ा झटका लग गया है।

Related Articles

Back to top button