हापुड़ : मंदिर जा रही युवती को युवक ने मारा चाकू, हालत गंभीर

हापुड़। कोतवाली हापुड़ क्षेत्र में सोमवार सुबह मंदिर जा रही एक युवती पर एक सिरफिरे युवक ने अचानक चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

नगर की एक पाॅश काॅलोनी निवासी युवती सोमवार सुबह फ्रीगंज मार्ग स्थित एक मंदिर में पूजा करने के लिए जा रही थी। रास्ते में अचानक एक बाइक सवार युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी युवती पर चाकुओं से कई प्रहार कर फरार हो गया। इस दौरान आसपास उपस्थित लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने गंभीर रूप से घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

उल्लेखनीय है कि रेलवे मार्ग, फ्रीगंज मार्ग, पटेल नगर और शिवपुरी आदि क्षेत्रों में आमतौर पर मनचले युवक और बाइकर्स घूमते रहते हैं। ये युवक और बाइकर्स महिलाओं और युवतियों के साथ अक्सर छेड़छाड़ करते रहते हैं। इस संबंध में नागरिकों ने कई बार पुलिस अधिकारियों से शिकायत भी की है। नागरिकों की शिकायत पर एक बार स्वयं पुलिस क्षेत्राधिकारी ने पुलिस बल के साथ शिवपुरी में आवारा घूम रहे युवकों को पकड़ा था। उस समय उन्होंने पकड़े गए युवकों के माता-पिता को बुलाकर चेतावनी देकर छोड़ दिया था। इसके बाद भी इन क्षेत्रों में छेड़छाड़ की घटनाओं में कमी नहीं आई है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी एस. एन. वैभव पांडे का कहना है कि युवती पर हमला करने वाले युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है। घटनास्थल के आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की गई है। हमलावर की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। घायल युवती की हालत खतरे से बाहर है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button