हमीरपुर : 48 घण्टे के अंदर हुई दो मौत , हत्या से मचा हड़कंप

0
116

यूपी के हमीरपुर जिले में 48 घंटे के अंदर फिर हुई एक खूनी वारदात ने जिले में सनसनी फैला दी, इस वारदात में दुकान के बाहर सो रहे एक युवक की कुल्हाड़ी से काट कर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी, फिलहाल परिजनों की शिकायत में पुलिस ने गांव के ही एक युवक को हिरासत में ले पूछ ताछ शुरू कर दी है और मृतक का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

यह मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली के धनौरी गांव का है। जहां रहने वाला पिंटू मोबाइल फ़ोन की दुकान चलाकर अपना भरण पोषण कर रहा था और दुकान के देख रेख के लिए वो अक्सर दुकान के बाहर ही सो जाया करता था ,लेकीन आज सुबह उसका शव बिस्तर में क्षति विक्षिप्त अवस्था मे पड़ा हुआ मिला, जिसके बाद स्थानीय लोगो ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी, मौके में पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के भेज दिया है। वही परिजनों की माने तो मृतक पिंटू का गांव के ही चंद्रशेखर राजपूत से विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने पिंटू को देख लेने की धमकी दी और पिंटू इसके बाद मृतक अवस्था में मिला है।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गांव के चंद्रशेखर राजपूत को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है साथ ही पूरे मामले की गहनता से जांच भी शुरू कर दी है !

हमीरपुर जिले में 48 घंटे के अन्दर ही फिर एक युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गयी और पुलिस अभी तक दो दिन पूर्व हुई हत्या का खुलासा भी नही कर सकी है। ऐसे में तो हमीरपुर जिले की राठ पुलिस की कार्यशैली में सवालिया निशान लगना लाजमी है क्योंकि दोनों हत्याए रात कोतवाली क्षेत्र में हुई है और दोनों में कुल्हाड़ी को ही मौत का औजार बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here