हमीरपुर : ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

हमीरपुर। कस्बा सुमेरपुर की उद्योग नगरी में संचालित रिमझिम इस्पात फैक्ट्री में माल लोड करने आए एक ड्राइवर की शुक्रवार को अचानक हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वास्थ्य विभाग की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है वहीं मृतक के छोटे भाई ने मौत को संदिग्ध बताया है।

फतेहपुर जनपद के मालवा थाना क्षेत्र के हसवापुर का निवासी वृक्षराज 40 वर्ष बालाजी ट्रांसपोर्ट का ट्रक चालक था। ट्रक लेकर वह कस्बे की रिमझिम इस्पात फैक्ट्री में माल लोड करने आया था। माल लोड करते समय उसकी अचानक हालत बिगड़ गई और बेहोश होकर गिर पड़ा। फैक्ट्री के प्रबंध तंत्र द्वारा उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे देखकर मृत घोषित कर दिया। स्वास्थ्य विभाग ने मामले को संदिग्ध मानते हुए कोतवाली पुलिस को अवगत कराया तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना की खबर पाकर मृतक ड्राईवर का छोटा भाई छोटे मौके पर पहुंचा तो उसने बताया कि सुबह तक उनकी हालत सही थी सब ठीक-ठाक था अचानक क्या हो गया कुछ समझ में नहीं आ रहा है। यह मामला संदिग्ध है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का असली कारण सामने आ जाएगा फैक्ट्री के मैनेजर मनोज गुप्ता का कहना है कि ड्राईवर माल लोड करने आया था वह बीमार था इसलिए उसकी मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button