गुजरात में नाबालिग लड़की से रेप, ब्लैकमेल किया गया; मुख्य आरोपी उसके दो दोस्त गिरफ्तार

गुजरात में नाबालिग लड़की से रेप, ब्लैकमेल किया गया; मुख्य आरोपी उसके दो दोस्त गिरफ्तार

गुजरात में नाबालिग लड़की से रेप, ब्लैकमेल किया गया; मुख्य आरोपी उसके दो दोस्त गिरफ्तार

पालनपुर (गुजरात) : गुजरात पुलिस ने नाबालिग लड़की की न्यूड क्लिप जारी करने की धमकी देने और ब्लैकमेल करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. छह महीने पहले एक आरोपी ने 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। मामला रविवार शाम तब सामने आया जब वाव तालुका की रहने वाली पीड़ित लड़की ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि, उसे उसके परिवार ने बचा लिया, जो उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल ले गया और जब उसे होश आया, तो पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर लिया।

लड़की के बयान के आधार पर पीड़िता के पिता ने किरण पटेल, विक्रम पटेल और दिनेश पटेल के खिलाफ दुष्कर्म का प्राथमिकी दर्ज करायी है. तीनों आरोपी बालिग हैं।इसके बाद, एक जांच शुरू की गई और आरोपी के लिए एक तलाशी शुरू की गई, सब इंस्पेक्टर एल एच देसाई को सूचित किया।
रविवार को नाबालिग लड़की ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की।पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि छह महीने पहले किरण ने उसे अपने आवास पर बुलाया था और धमकी दी थी कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसके भाई को मार डालेगा। “भाई की जान के डर से मैं किरण के घर गया था। वहां पहुंचकर किरण ने मुझे जबरदस्ती कपड़े उतारने को कहा और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। फिर उसने मुझे ब्लैकमेल किया कि वह वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करेगा और मेरे साथ बलात्कार किया, ”उसने अपने बयान में आरोप लगाया।उन्होंने कहा, “विक्रम और दिनेश ने वीडियो रिकॉर्ड करने में किरण की मदद की और जब मेरे साथ बलात्कार हुआ तब वे मौजूद थे।” पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि पीड़िता ने आगे कहा कि पिछले छह महीनों में उसके साथ कई बार बलात्कार किया गया और वीडियो वायरल होने पर उसे धमकी दी गई, लेकिन पहले बयान में यह स्पष्ट नहीं है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि अपराध में दोनों साथियों की क्या भूमिका थी। एक बार पीड़िता के ठीक हो जाने के बाद, उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा, अधिकारी ने कहा।

Related Articles

Back to top button