नशे की लिए नाती ने नानी की हत्या…

उत्तर प्रदेश –उत्तर प्रदेश के बहराइच में दंग कर वाली घटना सामने आई है जहां नाती ने नशे के लिए पैसे न मिलने पर अपने दोस्तों की मदद से अपनी 80 साल की नानी का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद नानी के शव को कमरे में ही फांसी पर लटका दिया और घर में रखे नानी के जेवर लेकर फरार हो गया। जिले के थाना खैरीघाट की में 30 वर्षीय पूनम अपनी मां 80 वर्षीय मां के साथ रहती थी।उसकी बड़ी बहन बहराइच के पड़ोसी जिले लखीमपुर स्थित अपनी ससुराल में रहती है।

जबकि उसका भाई बहराइच शहर में बतौर सरकारी शिक्षक कार्यरत है। पूनम जब स्कूल से दोपहर बाद घर लौटी तो घर के कमरे में अपनी मां को फांसी से लटकते पाया। यह देख महिला के होश उड़ गए। मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई।घटना की सूचना पर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा और अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मामले के खुलासे के लिए टीम का गठन किया गया।

इसी बीच मामले की विवेचना में पुलिस को घटना स्थल के समीप गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में घर से तीन लोगों का निकलते हुए वीडियो मिल गया। जब वीडियो की जांच की गई तो उन तीनों युवकों का पता लगाया गया।साथियों के साथ अपनी नानी की गला घोंट कर हत्या कर दी और उसके जेवर लेकर भाग गए। तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button