अयोध्या-काशी में भव्य मंदिर निर्माण जारी, अब मथुरा की तैयारी- केशव मौर्य

विधानसभा चुनाव में मथुरा भी बन सकता है मुद्दा

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदिक आता जा रहा है, वैसे-वैसे सियासी हलचल भी तेज होती जा रही हैं। इसी क्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक ट्वीट कर सियासी गलियारे में हलचल ला दी। उन्होंने बुधवार की सुबह प्रयागराज से ट्वीट किया कि ‘अयोध्या-काशी में मंंदिर निर्माण जारी है अब मथुरा की तैयारी है’। साथ ही हैशटैग किया- ‘जय श्री राम, जय शिव शंभू, जय श्री राधे-कृष्ण.’ यह भारतीय जनता पार्टी के भगवा एजेंडे का संकेत माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में मथुरा भी मुद्दा बन सकता है।

अब काशी-मथुरा की बारी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि जिस प्रकार से अयोध्या में श्री राम की जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण से पूरी दुनिया के रामभक्तों में खुशी की लहर दौड़ गई हे। उसी तरह वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के भव्य मंदिर के कॉरीडोर का निर्माण भी हो चुका है. ऐसे में छह अगस्त 2020 के बाद से हम जो नारा लगाते थे कि अयोध्या हुई हमारी, अब काशी-मथुरा की बारी वह नारा संपन्न होता नजर आ रहा है।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पोस्ट किया ट्वीट.

विपक्ष ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू होने के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति ने भी करवट ली है। दशकों तक अयोध्या से पर्याप्त दूरी बनाए रहे और खुद को ‘सेक्युलर’ कहने वाले गैर भाजपाई दलों के नेताओं ने धीरे-धीरे हिंदुत्व की ओर भी सधे कदम रखे हैं। विपक्ष ने भाजपा पर भगवान राम के नाम पर राजनीति का आरोप लगा रहे है।

Related Articles

Back to top button