नापाक दलों का जोड़ है महागठबंधन, वोट की चोट से इनके इरादे कुचल दें: जेपी नड्डा

आरा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आरा में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार का चुनाव विकास और आतंक के बीच है। एक तरफ बिहार में सुशासन की सरकार है तो दूसरी तरफ महागठबंधन वाले फिर से बिहार को नरसंहारों और जंगलराज के दौर में ले जाना चाहते हैं । उन्होंने कहा कि महागठबंधन के इरादे जनता की ताकत और वोट की शक्ति से चूर -चूर हो जाएंगे। नड्डा आरा के महाराजा कॉलेज मैदान में जिले के सात विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मंगलवार को विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने राजद के नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला और कहा कि जो खुद दसवीं पास नहीं है वह दस लाख लोगों को रोजगार देने की बात कहता है। बिहार अब विकास को लेकर वोट करेगा न कि जातीय गोलबंदी के नाम पर। उन्होंने कहा , जाति- पाति के आधार पर वोट करने का जमाना गया । देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इतना विकास का कार्य कर दिया है कि लोग भाजपा और एनडीए की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं।
उन्होंने कहा कि एक दौर था जब बिहार में हत्या, लूट, अपहरण, रंगदारी, बलात्कार जैसी बातें आम बात हो गई थीं किन्तु एनडीए के नेतृत्व में नीतीश कुमार और सुशील मोदी बिहार में अमन चैन कायम कर राज्य में सुशासन लाये। बिहार में सड़कें, स्वास्थ्य और शिक्षा सभी क्षेत्रों में बड़े -बड़े कार्य हुए।
उन्होंने कहा कि पटना में दुनिया का सबसे बड़ा अस्पताल बनने जा रहा है। इस अस्पताल में पांच हजार बेड की सुविधा होगी। नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में समय रहते प्रधानमंत्री मोदी ने लॉक डाउन कर देश की बड़ी आबादी को काल के गाल में जाने से बचा लिया। जब अमेरिका, फ्रांस, जापान, चीन सहित पूरी दुनिया वैश्विक महामारी कोविड-19 की चपेट में आकर हिल गई थी तब प्रधानमंत्री मोदी ने न सिर्फ भारत को संभाला बल्कि दुनिया के 150 देशों को पैरासिटामॉल भेजा। उन्होंने कहा कि देश की 30 करोड़ बहनों के जनधन खाते में तीन महीने तक 500 रुपये भेजे। इससे उन लोगों के मुंह पर तमाचे लगे, जिन लोगों ने मोदी के जनधन खातों को बिना पैसे का खोला गया खाता बताया था। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया गया । प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए नड्डा ने कहा वैसे 18 हजार गांवों में बिजली पहुंचाई गई जहां सदियों से अंधेरा था।

उन्होंने राजद- कांग्रेस -माले के गठबंधन को नापाक बताया और कहा कि ये भ्रष्टाचार, आतंक, नरसंहारों और घोटालों का नापाक गठबंधन है। देश को विध्वंस करने की ताकतों का ध्रुवीकरण वाला गठबंधन है। उन्होंने कहा कि कैसी विडंबना है कि जो बात पाकिस्तान कहता है, वही बात कांग्रेस कहती है।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की 20 लाख करोड़ की आत्मनिर्भर योजना से भारत में प्रगति और विकास के नए अध्याय शुरू हुए हैं और देश आगे बढ़ चला है। नड्डा ने भोजपुर की सभी सातों सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों को जिताने की मतदाताओं से अपील की।

जनसभा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने संबोधित करते हुए लालू -राबड़ी सरकार के जंगलराज की याद दिलाई और बिहार में एनडीए की सरकार बनाने और भोजपुर की सातों सीटों पर भाजपा -जदयू उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष की चुनावी जनसभा को आरा के उम्मीदवार अमरेंद्र प्रताप सिंह, बड़हरा के उम्मीदवार राघवेन्द्र प्रताप सिंह, शाहपुर की उम्मीदवार मुन्नी देवी, तरारी के उम्मीदवार कौशल कुमार विद्यार्थी, संदेश के उम्मीदवार विजयेंद्र यादव, अगियांव के उम्मीदवार प्रभु नाथ राम, जदयू के जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा, युवा मोर्चा के संतोष पाण्डेय, वरिष्ठ नेता राकेश उपाध्याय आदि नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button