गोरखपुर : निजीकरण के विरोध में सैकड़ों विद्युतकर्मियों ने निकाला मशाल ‘जुलूस’

विद्युतकर्मियों ने निजीकरण के विरोध में मशाल जुलूस निकाला. विद्युतकर्मियों ने कहा कि पूर्वांचल विद्युत निगम के निजीकरण के विरोध में ये जुलूस निकाला गया है। उन्‍होंने कहा कि किसी भी सूरत में वे निजीकरण को स्‍वीकार नहीं करेंगे। वे इसका विरोध जताते रहेंगे. सरकार की मंशा को किसी भी सूरत में पूरा नहीं होने देंगे.

गोरखपुर के मोहद्दीपुर सब स्‍टेशन से विद्युतकर्मियों ने मशाल जुलूस निकाला। ये जुलूस शहर के विभिन्‍न मोहल्‍लों से होते हुए टाउनहाल स्थित गांधी प्रतिमा पर आकर सम्‍पन्‍न हुआ। विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति के बैनर तले ये मशाल जुलूस निकाला गया. क्‍योंकि सरकार पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम का निजीकरण करने का प्रयास कर रही है. वे सरकार की मंशा को पूरा नहीं होने देंगे.

पुष्‍पेन्‍द्र सिंह, उपखंड अधिकारी विद्युत उपखंड सहजनवां गोरखपुर

उन्‍होंने कहा कि उनके साथ 17 संगठन विरोध दर्ज करा रहे हैं. आधा किलोमीटर लंबे जुलूस में अधिकारी और कर्मचारी सभी सम्मिलित रहे. अभियंता संघ, जूनियर इंजीनियर संगठन, मजदूर मोर्चा, मजदूर पंचायत समेत अनेक संगठन उनके साथ शामिल हैं. उन्‍होंने कहा कि सरकार की मंशा ठीक नहीं है. वो पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम का निजीकरण कर हमें हाशिए पर लाना चाहती है. हम ऐसा होने नहीं देंगे.

Related Articles

Back to top button