अब गूगल लॉन्च कर सकता है फोल्डेबल पिक्सेल स्मार्टफोन, अगले साल तक हो सकता है लॉन्च

गूगल ने नए पिक्सेल स्मार्टफोन का ऐलान कर दिया है। पिक्सल 4a भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। जबकि पिक्सेल 4A 5G और पिक्चर 5 को कंपनी नवंबर तक लांच करने वाली है। खबरों के अनुसार अब गूगल प्ले स्मार्टफोन लाने की भी तैयारी कर रही है। जी हां गैजेट्स की इस दुनिया में अब स्मार्टफोंस को नए नए तरीके से लोगों का जा रहा है जिससे इन स्मार्टफोंस की मांग बढ़े और लोग इन स्मार्टफोन को खरीद सके।

गूगल पिक्सेल के पूर्व हेड ने यह कंफर्म किया था कि कंपनी फोल्डेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप बना रही है। अब 9to5google ने एक लिक्विड डॉक्यूमेंट के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा है कि गोवत डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन सच्चाई बन सकता है यानी वह लांच किया जा सकता है।

9to5google की रिपोर्ट के मुताबिक इस डॉक्यूमेंट में एंड्रॉयड के डिवाइसेज के बारे में जिक्र किया गया है। इसे Raven और oriole कोड नेम से इंटरनली जाना जाता है। यह pixel6 के वेरिएंट्स भी हो सकते हैं। इसके अलावा यहां एक डिवाइस पासपोर्ट कोड नेम से भी मेंशन किया गया है और इसे फोल्डेबल बताया जा रहा है। ऐसे में यहां अब यह समझ आ जा रहा है कि कंपनी फोल्डेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है।

Related Articles

Back to top button