स्कूटी पर लड़के की गोद में बैठकर लड़की ने किया प्यार, देखें वायरल वीडियो

बिलासपुर शहर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक कम उम्र युवक युवती चलती स्कूटी में यातायात नियमों का उल्लंघन करता नजर आ रहा है. वीडियो में युवक स्कूटी ड्राइव कर रहा है और लड़की हैंडल की तरफ पीठ करके उसकी गोद में बैठी हुई है. हावभाव और गतिविधियों से ऐसा मालूम होता है कि लड़की पूरी तरह नशे में धुत है. जरा सी चूक होने पर गंभीर एक्सीडेंट हो जाने की पूरी संभावना है, लेकिन नशे में धुत लग रहे इन लोगों को न अपनी जान की चिंता है न औरों की.

दोनों ने हेलमेट नहीं पहना है ऊपर से दोनो नशे में धुत लग रहे हैं. ड्राइवर के पीछे बैठने की बजाय युवती उसकी गोद में बैठी हुई है. इस तरह से दुपहिया वाहन में ड्राइविंग दुर्घटना का सबब बन सकती है. वायरल वीडियो में दिख रही इस स्कूटी का नंबर CG 28 K 4059 है. ये वीडियो बुधवार 26 अप्रैल रात लगभग 2 बजे का है.

यातायात नियमों का उल्लंघन करते इस युवक युवती को पुलिस ग्राउंड के सामने से होते हुए रघुराज स्टेडियम के पीछे इमलीपारा रोड होते हुए पुराना बस स्टैंड के बाद शिव टॉकीज के सामने से टिकरापारा यादव मोहल्ले तक घूमते हुए देखा गया.

बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में भी इसी तरह का मामला सामने आया था. वीडियो सामने आने के बाद दुर्ग पुलिस ने तुरंत चालक पर कार्रवाई की थी. देखना है कि बिलासपुर की सड़कों पर नियम तोड़ते इस कपल पर प्रशासन क्या एक्शन लेता है.

Related Articles

Back to top button